Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रिवाल्डो को जीवाणु संक्रमण, अस्पताल में भर्ती

रिवाल्डो को जीवाणु संक्रमण, अस्पताल में भर्ती

रियो डी जेनेरियो, 24 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व विश्व कप और बालोन डी’ओर विजेता रिवाल्डो को जीवाणु संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो महीने पहले ही रिवाल्डो के घुटने की सर्जरी हुई थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 43 वर्षीय रिवाल्डो ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक संदेश लिखा और कहा कि साओ पाउलो अस्पताल में वह अपना इलाज करा रहे हैं।

बार्सिलोना के पूर्व फारवर्ड ने कहा, “दो बार सर्जरी होने के बाद मुझे उसी घुटने में अब जीवाणु संक्रमण हो गया है।”

उन्होंने कहा, “मैं कुछ दिनों तक अस्पताल में रहूंगा और इसके लिए दवा लूंगा।”

रिवाल्डो ने 2014 में फुटबॉल से संन्यास ले लिया था, लेकिन वह मोगी मिरीम की मदद के लिए इस साल जून में वापस लौट आए। वापसी के एक कुछ सप्ताहों बाद ही उन्होंने संन्यास ले लिया।

रिवाल्डो को 1999 में बालोन डी’ओर जीतने पर विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था और वह 2002 में ब्राजील विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा भी रहे।

रिवाल्डो को जीवाणु संक्रमण, अस्पताल में भर्ती Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 24 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व विश्व कप और बालोन डी'ओर विजेता रिवाल्डो को जीवाणु संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो महीने पहले ही र रियो डी जेनेरियो, 24 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व विश्व कप और बालोन डी'ओर विजेता रिवाल्डो को जीवाणु संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो महीने पहले ही र Rating:
scroll to top