Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रीटा ओरा से 14 साल की उम्र में दुष्कर्म!

रीटा ओरा से 14 साल की उम्र में दुष्कर्म!

लॉस एंजेलिस, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। पॉप गायिका रीटा ओरा का कहना है कि 14 साल की उम्र में उनके पुरुष मित्र ने उनके साथ यौन संबंध बनाए थे, जिसकी उम्र उनसे लगभग दोगुनी थी।

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि वह इसे दुष्कर्म नहीं कहेंगी, क्योंकि जो कुछ भी हुआ, उनकी मर्जी से हुआ, लेकिन इन सब बातों के बारे में सोचने-समझने की दृष्टि से तब वह बहुत परिपक्व नहीं थीं, क्योंकि उनकी उम्र बहुत छोटी थी। 14 साल की उम्र में एक लड़की में जितनी समझ होनी चाहिए, उनकी समझ उतनी ही थी।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ की रपट के मुताबिक, रीटा ने बताया कि जब वह लंदन के सिल्विया यंग थिएटर स्कूल में नाट्यकला की छात्रा थी तो उनकी दोस्ती एक 26 साल के युवक से थी।

रीटा ने कहा, “तब मेरी उम्र केवल 14 वर्ष थी और वह मेरा पहला प्रेम प्रसंग था। उस युवक की आयु लगभग 26 साल थी। मैं यह नहीं कहूंगी कि मैंने इस दौरान यातना झेली, क्योंकि मैं स्वयं ऐसा चाहती थी। मैं यह भी नहीं कहूंगी कि मुझे जबरदस्ती ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया।”

उन्होंने कहा, “मुझे उस युवक से मिलने वाली तरजीह तब अच्छी लगती थी और मैं अपने आप को सेक्सी महसूस करती थी। वह मेरी बातें भी सुनता था। लेकिन आज मुझे लगता है कि वह मेरी बातें सुनता था, क्योंकि वह मेरे साथ यौन संबंध बनाना चाहता था।”

रीटा ओरा से 14 साल की उम्र में दुष्कर्म! Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। पॉप गायिका रीटा ओरा का कहना है कि 14 साल की उम्र में उनके पुरुष मित्र ने उनके साथ यौन संबंध बनाए थे, जिसकी उम्र उनसे लगभग दोग लॉस एंजेलिस, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। पॉप गायिका रीटा ओरा का कहना है कि 14 साल की उम्र में उनके पुरुष मित्र ने उनके साथ यौन संबंध बनाए थे, जिसकी उम्र उनसे लगभग दोग Rating:
scroll to top