Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » रूसी ज़मीन पर पहुंचा युद्ध,डेढ़ साल से चल रही जंग में क्या हो सकता परमाणु युद्ध

रूसी ज़मीन पर पहुंचा युद्ध,डेढ़ साल से चल रही जंग में क्या हो सकता परमाणु युद्ध

August 3, 2023 7:09 pm by: Category: विश्व Comments Off on रूसी ज़मीन पर पहुंचा युद्ध,डेढ़ साल से चल रही जंग में क्या हो सकता परमाणु युद्ध A+ / A-

मास्को :युद्ध के शुरुआती महीनों में बचाव की मुद्रा में दिखा यूक्रेन अब रूस पर पलटवार करता दिख रहा है.रूस और यूक्रेन के बीच बीते 523 दिनों से जारी युद्ध में अब तक दोनों पक्षों के हज़ारों सैनिकों की मौत हो चुकी है.लेकिन पिछले कुछ हफ़्तों में इस युद्ध की आंच रूस की राजधानी मॉस्को तक पहुंचती दिखी है.
ताजा मामला मॉस्को में स्थित दो बहुमंजिला इमारतों पर ड्रोन हमले का है जिसके चलते इन इमारतों के अगले हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए.
इस हमले में एक शख़्स की मौत हो गई है. यही नहीं, इस ड्रोन हमले की वजह से मॉस्को में स्थित एक हवाई अड्डे पर ऑपरेशन कुछ देर के लिए रोकना पड़ा.

रूसी ज़मीन पर पहुंचा युद्ध,डेढ़ साल से चल रही जंग में क्या हो सकता परमाणु युद्ध Reviewed by on . मास्को :युद्ध के शुरुआती महीनों में बचाव की मुद्रा में दिखा यूक्रेन अब रूस पर पलटवार करता दिख रहा है.रूस और यूक्रेन के बीच बीते 523 दिनों से जारी युद्ध में अब त मास्को :युद्ध के शुरुआती महीनों में बचाव की मुद्रा में दिखा यूक्रेन अब रूस पर पलटवार करता दिख रहा है.रूस और यूक्रेन के बीच बीते 523 दिनों से जारी युद्ध में अब त Rating: 0
scroll to top