Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रेमो के ‘डांस प्लस’ की शोभा बढ़ाएंगी माधुरी

रेमो के ‘डांस प्लस’ की शोभा बढ़ाएंगी माधुरी

मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा के डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ की शोभा बढ़ाएंगी।

शो के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, माधुरी के शो के ‘सुपर जज’ रेमो डिसूजा के साथ बहुत मधुर संबंध हैं, इसलिए वह जल्द एक कड़ी के लिए बतौर निर्णायक शो में उपस्थिति दर्ज कराएंगी।

सूत्र ने कहा, “हां, हमने माधुरी से एक कड़ी में शामिल होने के लिए संपर्क किया है। वह डांस, भाव-भंगिमाओं और भावनाओं की महारथी हैं। प्रतिभागियों को बेहतर तरीके से प्रशिक्षण देने के लिए उन्हें (माधुरी) शो में लाना अच्छा होगा। रेमो अपने प्रतिभागियों की प्रतिभा को बाहर लाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं।”

माधुरी और रेमो पूर्व में डांस शो ‘झलक दिखला जा’ के कई संस्करण में बतौर निर्णायक साथ में काम कर चुके हैं।

रेमो के ‘डांस प्लस’ की शोभा बढ़ाएंगी माधुरी Reviewed by on . मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा के डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस' की शोभा बढ़ाएंगी।शो के मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा के डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस' की शोभा बढ़ाएंगी।शो के Rating:
scroll to top