Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » रेमो के निर्देशन में काम करना सौभाग्य : लॉरेन

रेमो के निर्देशन में काम करना सौभाग्य : लॉरेन

मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। कुशल नृत्यांगना एवं अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब का कहना है कि रेमो जैसे शांत और सहज निर्देशक के साथ काम करना उनका सौभाग्य है।

लॉरेन रेमो निर्देशित फिल्म ‘एबीसीडी2’ में नजर आएंगी।

लॉरेन ने रेमो के बारे में पूछे जाने पर कहा, “वह बेहद शांत और सहज स्वभाव वाले हैं। इस फिल्म में बहुत सारे कलाकार हैं, तो ऐसे में रेमो जैसे शांत और सहज निर्देशक के साथ काम करना सौभाग्य रहा। वह भी कुशल नर्तक और कोरियोग्राफर हैं, इसलिए वह मेरी स्थिति को समझ सकते थे।”

फिल्म ‘एबीसीडी2’ में अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी काम किया है।

अमेरिकी नागरिक लॉरेन कहती हैं कि उनके परिवार से इतना दूर रहने के कारण खुश नहीं हैं।

यह पूछे जाने पर कि जब उन्होंने भारत में काम करने का फैसला किया, तब घरवालों की क्या प्रतिक्रिया थी, लॉरेन ने कहा, “उन्होंने मेरा हर काम में साथ दिया और मेरे हर चुनाव में साथ खड़े रहे। मैं जानती हूं कि घर से इतना दूर होने से उन्हें दुख पहुंचता है। मैं सुबह या देर रात ही उनसे फोन पर बात कर पाती हूं। उनके लिए यह मुश्किल है, पर वे जानते हैं कि मैं अपने दिल की सुनती हूं।”

रेमो के निर्देशन में काम करना सौभाग्य : लॉरेन Reviewed by on . मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। कुशल नृत्यांगना एवं अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब का कहना है कि रेमो जैसे शांत और सहज निर्देशक के साथ काम करना उनका सौभाग्य है।लॉरेन रेमो निर्द मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। कुशल नृत्यांगना एवं अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब का कहना है कि रेमो जैसे शांत और सहज निर्देशक के साथ काम करना उनका सौभाग्य है।लॉरेन रेमो निर्द Rating:
scroll to top