Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » रेलवे रसोई कर्मी के रूप में दिखेंगे धनुष

रेलवे रसोई कर्मी के रूप में दिखेंगे धनुष

चेन्नई, 26 मार्च (आईएएनएस)। अपने शानदार अभिनय और भिन्न-भिन्न भूमिकाएं निभाने के लिए प्रख्यात अभिनेता धनुष अपनी अगली तमिल फिल्म में रेलवे रसोई के कामगार की भूमिका में दिखाई देंगे।

निर्देशक प्रभु सोलोमन की यह तमिल फिल्म एक यात्रा पर आधारित है।

सोलोमन ने आईएएनएस को बताया, “यह पूरी फिल्म चलती रेलगाड़ियों में शूट की जाएगी। धनुष इस फिल्म में रेलवे रसोई कामगार की भूमिका में होंगे।”

नवोदित कलाकारों के साथ काम करने के लिए जाने जाने वाले सोलोमन ने धनुष के अभिनय से प्रभावित होकर उनका चुनाव किया।

उन्होंने कहा, “यह सच है कि मैं नए कलाकारों के साथ काम करना पसंद करता हूं लेकिन धनुष एक अपवाद हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और इस फिल्म में उसका एक अलग रूप देखने का मौका मिलेगा।”

अपनी फिल्मों में दर्शकों को चौंकाने वाले सोलोमन फिल्म के कुछ दृश्यों को फिल्माने के लिए असम जाने की योजना बना रहे हैं। उनकी यह फिल्म यात्रा पर आधारित होगी।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से ही एक यात्रा फिल्म का निर्देशन करना चाहता था।”

यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो दूरंतो एक्सप्रेस से दिल्ली से चेन्नई की यात्रा करता है।

सोलोमन ने अभी बाकी कलाकारों का चुनाव नहीं किया है। इस फिल्म में एक नई अभिनेत्री को लेने की उम्मीद है।

रेलवे रसोई कर्मी के रूप में दिखेंगे धनुष Reviewed by on . चेन्नई, 26 मार्च (आईएएनएस)। अपने शानदार अभिनय और भिन्न-भिन्न भूमिकाएं निभाने के लिए प्रख्यात अभिनेता धनुष अपनी अगली तमिल फिल्म में रेलवे रसोई के कामगार की भूमिक चेन्नई, 26 मार्च (आईएएनएस)। अपने शानदार अभिनय और भिन्न-भिन्न भूमिकाएं निभाने के लिए प्रख्यात अभिनेता धनुष अपनी अगली तमिल फिल्म में रेलवे रसोई के कामगार की भूमिक Rating:
scroll to top