Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘रैम्बो’ रीमेक की अभी पुष्टि नहीं हुई : सिद्धार्थ

‘रैम्बो’ रीमेक की अभी पुष्टि नहीं हुई : सिद्धार्थ

नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि हॉलीवुड एक्शन फिल्म ‘रैम्बो’ के हिंदी रीमेक की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन अभिनीत हिट फिल्म के आधिकारिक रीमेक ‘रैम्बो’ की पेशकश पहले ऋतिक रोशन को की गई थी, लेकिन इस योजना के सिरे नहीं चढ़ने के बाद फिलहाल सिद्धार्थ के नाम पर विचार हो रहा है।

फिल्म के रीमेक के बारे में पूछे जाने पर मियामी से सिद्धार्थ ने आईएएनएस को बताया, “मैं ‘रैम्बो’ श्रृंखला का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। हालांकि, अभी तक कुछ भी तय नहीं है।”

बताया जाता है कि फिल्म तीन फिल्मों की परियोजना का हिस्सा है, जिसकी योजना सिद्धार्थ आनंद ने बनाई है।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के स्टार वर्तमान में अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज के साथ मियामी में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

‘रैम्बो’ रीमेक की अभी पुष्टि नहीं हुई : सिद्धार्थ Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'रैम्बो' के हिंदी रीमेक की अभी पुष्टि नहीं हुई है।बताया जा रहा है कि हॉ नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'रैम्बो' के हिंदी रीमेक की अभी पुष्टि नहीं हुई है।बताया जा रहा है कि हॉ Rating:
scroll to top