Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘रोनाल्डो कभी भी मेसी की बराबरी नहीं कर सकते’

‘रोनाल्डो कभी भी मेसी की बराबरी नहीं कर सकते’

रोम, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। स्पेन की शीर्ष फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के डिफेंडर जॉर्डी अल्बा ने साथी खिलाड़ी लियोनेल मेसी की जमकर सराहना की और कहा कि रियल मेड्रिड के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सहित दुनिया का कोई भी फुटबाल खिलाड़ी मेसी की बराबरी नहीं कर सकता।

उल्लेखनीय है कि स्पेन के लीग टूर्नामेंट ला लीगा में मंगलवार को रोनाल्डो के चमकदार खेल की बदौलत रियल मेड्रिड ने एस्पानियोल को 6-0 से रौंद दिया।

रोनाल्डो ने इस मैच में पांच गोल दागे।

रोनाल्डो ने शख्तर डोनेत्स्क के खिलाफ अगले ही मैच में हैट्रिक लगा दी, जिसके बल पर रियल 4-0 से मैच जीतने में सफल रहा।

इन सबके बावजूद अल्बा मेसी को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मानते हैं।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ ने मंगलवार को अल्बा के हवाले से कहा, “अगर हम सच्चाई की धरातल देखें और जिम्मेदारियों की बात करें तो आप मेसी की तुलना किसी भी अन्य खिलाड़ी से नहीं कर सकते। मेसी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं।”

अल्बा ने कहा, “रोनाल्डो शानदार खिलाड़ी हैं और उन्होंने ढेर सारे गोल किए हैं, साथ ही जबरदस्त प्रतिस्पर्धी क्षमता वाले हैं। लेकिन मेसी अपनी टीम के लिए जो कुछ करते हैं वह कोई अन्य खिलाड़ी नहीं कर सकता। जब मेसी मैदान पर होते हैं तो सब कुछ बार्सिलोना के पक्ष में होता है। वह अन्य सभी खिलाड़ियों से पांच कदम आगे रहते हैं।”

‘रोनाल्डो कभी भी मेसी की बराबरी नहीं कर सकते’ Reviewed by on . रोम, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। स्पेन की शीर्ष फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के डिफेंडर जॉर्डी अल्बा ने साथी खिलाड़ी लियोनेल मेसी की जमकर सराहना की और कहा कि रियल मेड् रोम, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। स्पेन की शीर्ष फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के डिफेंडर जॉर्डी अल्बा ने साथी खिलाड़ी लियोनेल मेसी की जमकर सराहना की और कहा कि रियल मेड् Rating:
scroll to top