Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘लिपस्टिक..’ गढ़ेगी सफलता का नया अर्थशास्त्र : अनुभव सिन्हा

‘लिपस्टिक..’ गढ़ेगी सफलता का नया अर्थशास्त्र : अनुभव सिन्हा

मुंबई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने निर्देशक अलंकारिता श्रीवास्तव की नई फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुरका’ की तारीफ करते हुए कहा कि यह फिल्म बॉलीवुड में सफलता का नया अर्थशास्त्र गढ़ेगी।

‘लिपस्टिक अंडर माई बुरका’ को इस साल के शुरुआती दिनों में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यौन दृश्यों और गालीगलौज वाले शब्दों को लेकर प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा था। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है।

सिन्हा ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “लिपस्टिक अंडर माई बुरका जैसी फिल्में सफलता का नया अर्थशास्त्र गढ़ेंगी, जो कि शुक्रवारों के बारे में और पैसे खिलाकर सफलता का जरूरत से ज्यादा प्रचार करने की तरह नहीं होगा।”

कारोबार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक ‘लिपस्टिक अंडर माई बुरका’ ने दो दिनों में 3.39 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, आहाना कुमरा और प्लाविता बोरथाकुर मुख्य भुमिकाओं में हैं।

‘लिपस्टिक..’ गढ़ेगी सफलता का नया अर्थशास्त्र : अनुभव सिन्हा Reviewed by on . मुंबई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने निर्देशक अलंकारिता श्रीवास्तव की नई फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुरका' की तारीफ करते हुए कहा कि यह फिल्म बॉलीवु मुंबई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने निर्देशक अलंकारिता श्रीवास्तव की नई फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुरका' की तारीफ करते हुए कहा कि यह फिल्म बॉलीवु Rating:
scroll to top