Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » ‘लुका छुपी’, ‘अर्जुन पटियाला’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं होंगी

‘लुका छुपी’, ‘अर्जुन पटियाला’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं होंगी

मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छुपी’ और दिलजीत दोसांझ की ‘अर्जुन पटियाला’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।

फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने मंगलवार को एक बयान के माध्यम से घोषणा की है कि उन्होंने फिल्मों के पाकिस्तान वितरक के साथ अनुबंध रद्द कर दिया है और अब उनका बैनर मैडॉक फिल्म्स ‘लुका छुपी’, ‘अर्जुन पटियाला’ और ‘मेड इन चाइना’ को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेगा।

‘टोटल धमाल के निर्माताओं ने इससे एक दिन पहले कहा था कि वे पाकिस्तान में कॉमेडी एंटरटेनर रिलीज नहीं करेंगे।

यह फैसला जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए भयानक आतंकी हमले के बाद लिया गया है।

‘लुका छुपी’ एक ऐसे दम्पत्ति की कहानी है, जो लिव-इन में रहने का फैसला करते हैं और किस तरह उनका पूरा परिवार उनके विचारों से जुड़ता है। नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी।

रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ 3 मई को रिलीज होगी।

‘लुका छुपी’, ‘अर्जुन पटियाला’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं होंगी Reviewed by on . मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' और दिलजीत दोसांझ की 'अर्जुन पटियाला' पाकिस्तान में रिलीज नह मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' और दिलजीत दोसांझ की 'अर्जुन पटियाला' पाकिस्तान में रिलीज नह Rating:
scroll to top