Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » लेईको ने 3 सुपरफोन, ड्राइवरलेस कार पेश किए

लेईको ने 3 सुपरफोन, ड्राइवरलेस कार पेश किए

बीजिंग, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। इंटरनेट और प्रौद्योगिकी की बहुराष्ट्रीय कंपनी, लेईको ने बुधवार को तीन सुपरफोन, टेलीविजन सेटों की श्रृंखला और दुनिया के पहला कांसेप्ट सुपरकार पेश किया।

बीजिंग, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। इंटरनेट और प्रौद्योगिकी की बहुराष्ट्रीय कंपनी, लेईको ने बुधवार को तीन सुपरफोन, टेलीविजन सेटों की श्रृंखला और दुनिया के पहला कांसेप्ट सुपरकार पेश किया।

इन तीन स्मार्टफोन के नाम ली2, ली2 प्रो और ली मैक्स 2 है। ये यूएसबी टाइप सी ऑडियो पोर्ट से लैस हैं, जिससे उच्च गुणवत्ता की आवाज आती है।

लेईको ली2 एक 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले वाला फोन है, जिसमें मीडियाटेक का हेलियो एक्स 20 ट्राई क्लस्टर डेका कोर प्रोसेसर लगा है। यह 3जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज क्षमता से लैस है।

इस फोन का पीछे का कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और आगे का कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसमें एलइडी फ्लैश लगे हैं और इसकी बैटरी क्षमता 3,000 एमएएच है, जो तेज चार्जिग के लिए उपलब्ध है। यह डिवाइस वीओएलटीई नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

लेईको ली2 प्रो में मीडियाटेक का हेलियो एक्स 25 डेका कोर प्रोसेसर है, जो 4 जीबी रैम और 32 जीबी और 64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इसका पिछला कैमरा 21 मेगापिक्सल का है और आगे का कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

ये सभी सुपरफोन एंड्रायड मार्समैलो ऑपरेटिग सिस्टम पर आधारित हैं, जिसके ऊपर लेईको का कस्माइज यूजर इंटरफेस ईयूआई 5.5 चढ़ा है।

लेईको ने इस मौके पर अपने सुपरकार कांसेप्ट लीसी का अनावरण किया। इसे दुनिया का पहला ड्राइवरविहीन कार बताया जा रहा है। यह फेसियल रिकॉगनिशन, इमोशन रिकॉगनिशन, सिस्टम रिकॉगनिशन और रोड रिकॉगनिशन तकनीक से लैस है।

लेईको ने इसके अलावा तीन चौथी पीढ़ी के सुपर टीवी भी लांच किए, जिनके स्क्रीन आकार 50 इंच और मोटाई 9.9 मिलीमीटर हैं।

लेईको ने 3 सुपरफोन, ड्राइवरलेस कार पेश किए Reviewed by on . बीजिंग, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। इंटरनेट और प्रौद्योगिकी की बहुराष्ट्रीय कंपनी, लेईको ने बुधवार को तीन सुपरफोन, टेलीविजन सेटों की श्रृंखला और दुनिया के पहला कांसेप् बीजिंग, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। इंटरनेट और प्रौद्योगिकी की बहुराष्ट्रीय कंपनी, लेईको ने बुधवार को तीन सुपरफोन, टेलीविजन सेटों की श्रृंखला और दुनिया के पहला कांसेप् Rating:
scroll to top