Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » लोहान नहीं बताएंगी अपनी कहानी

लोहान नहीं बताएंगी अपनी कहानी

न्यूयार्क, 24 अगस्त (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने अपने जीवनी पर किताब प्रकाशित करने की पेशकश ठुकरा दी है, लेकिन वह एक शैक्षणिक किताब पर काम कर रही हैं, जो स्टाइल और फैशन से संबंधित होगी।

समाचार पत्र ‘न्यूयार्क पोस्ट’ के पेज सिक्स कॉलम को एक सूत्र ने बताया, “लोहान को उनके जीवन, पुनर्वास गृह में बिताए पल, पारिवारिक मसले, कानूनी पचड़ों और एक हॉलीवुड सितारे की निजी जिंदगी के बारे में किताब लिखने और प्रकाशित करने के कई प्रस्ताव मिले थे, लेकिन उन्होंने इन सभी प्रस्तावों को ठुकरा दिया और वह ऐसी किताब पर काम कर रही हैं, जो उनकी यात्राओं, फैशन एवं स्टाइल के बारे में है। यह एक शैक्षणिक किताब होगी।”

लोहान कुछ समय से फिल्मी चकाचौंध से खुद को दूर रख रही हैं और खाली समय में यूरोप की यात्रा करती हैं। इस समय वह इटली में हैं।

लोहान नहीं बताएंगी अपनी कहानी Reviewed by on . न्यूयार्क, 24 अगस्त (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने अपने जीवनी पर किताब प्रकाशित करने की पेशकश ठुकरा दी है, लेकिन वह एक शैक्षणिक किताब पर काम कर रह न्यूयार्क, 24 अगस्त (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने अपने जीवनी पर किताब प्रकाशित करने की पेशकश ठुकरा दी है, लेकिन वह एक शैक्षणिक किताब पर काम कर रह Rating:
scroll to top