Tuesday , 30 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘वजीर’ ने पहले सप्ताह में कमाए 44 करोड़ रुपये

‘वजीर’ ने पहले सप्ताह में कमाए 44 करोड़ रुपये

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म ‘वजीर’ ने भारत में पहले सप्ताह में 30.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं विदेशों में इसकी कमाई का आंकड़ा 14.22 करोड़ रुपये पहुंच गया है।

फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी बयान के अनुसार, 35 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘वजीर’ ने अपनी लागत वसूल ली है।

फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने मिलकर किया है। इसका निर्देशन बिजॉय नांबियार ने किया है। फिल्म में अदिति राव हैदरी, नील नितिन मुकेश और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म दो अलग तरह के मित्रों की अनोखी कहानी है, जिनमें से एक व्हीलचेयर पर बैठा रहने वाला शतरंज का माहिर खिलाड़ी है तो दूसरा एटीएस अधिकारी है। पहली भूमिका में अमिताभ हैं, जबकि दूसरी भूमिका में फरहान अख्तर हैं।

‘वजीर’ ने पहले सप्ताह में कमाए 44 करोड़ रुपये Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म 'वजीर' ने भारत में पहले सप्ताह में 30.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं विदेशों में इसक मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म 'वजीर' ने भारत में पहले सप्ताह में 30.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं विदेशों में इसक Rating:
scroll to top