Saturday , 11 May 2024

Home » मनोरंजन » वयस्क फिल्मों का दौर शुरू : मिलाप जवेरी

वयस्क फिल्मों का दौर शुरू : मिलाप जवेरी

नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अपनी आगामी वयस्क कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ की रिलीज का इंतजार कर रहे लेखक-निर्देशक मिलाप जवेरी का कहना है कि वयस्क कॉमेडी फिल्मों का दौर शुरू हो गया है।

‘मस्ती’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों के लेखक जवेरी ने आईएएनएस को बताया, “‘मस्ती’ से लेकर ‘ग्रैंड मस्ती’ के बीच ऐसी फिल्में आने लगी हैं और लोग ऐसी फिल्मों को पसंद भी करने लगे हैं।”

उन्होंने कहा, “पूरे बॉलीवुड ने ‘मस्तीजादे’ के बारे में ट्वीट किया है और उसका समर्थन किया है। इसका अर्थ है कि ऐसी फिल्मों का दौर आ रहा है। कई कलाकार ऐसी फिल्मों में काम नहीं करते, लकिन वे भी इनका समर्थन कर रहे हैं।”

वयस्क कॉमेडी फिल्मों से हट कर अलग शैलियों की फिल्मों पर काम करने के सवाल पर जवेरी ने कहा, “मैं अन्य शैलियों की फिल्मों पर भी काम करूंगा। मेरी अगली फिल्म ‘मुबारकां’ है, जो एक कॉमेडी फिल्म है, लेकिन वयस्क कॉमेडी नहीं। लेकिन मैं ‘एक विलन’ जैसी किसी फिल्म का निर्देशन करना पसंद करूंगा। मेरी लिखी सभी फिल्मों में वह मेरे दिल के सबसे करीब है।”

‘मस्तीजादे’ 29 जनवरी को रिलीज होगी, जिसमें सनी लियोन, वीर दास और तुषार कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वयस्क फिल्मों का दौर शुरू : मिलाप जवेरी Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अपनी आगामी वयस्क कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' की रिलीज का इंतजार कर रहे लेखक-निर्देशक मिलाप जवेरी का कहना है कि वयस्क कॉमेडी फिल्मों नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अपनी आगामी वयस्क कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' की रिलीज का इंतजार कर रहे लेखक-निर्देशक मिलाप जवेरी का कहना है कि वयस्क कॉमेडी फिल्मों Rating:
scroll to top