Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » वाटरगेट सीरीज पर काम कर रहे हैं जॉर्ज क्लूनी

वाटरगेट सीरीज पर काम कर रहे हैं जॉर्ज क्लूनी

लॉस एंजेलिस, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता व फिल्मकार जॉर्ज क्लूनी और ग्रैंट हेस्लोव, पटकथा लेखक-निर्माता मैट चारमैन के साथ कथित रूप से एक सीमित श्रृंखला पर काम कर रहे हैं, जो वाटरगेट स्कैंडल से जुड़ी बातों को सामना लाएगा।

इस स्कैंडल ने तत्कालीन अमेरिकी प्रधानमंत्री रिचर्ड निक्सन को पद छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था।

चारमैन इस आठ हिस्सों वाली सीमित श्रृंखला के लेखक होंगे।

वेबसाइट ‘वैराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, क्लूनी और हेस्लोव इसके कार्यकारी निर्माता होंगे। वहीं, सूत्रों का कहना है कि वह (क्लीनी) इस श्रृंखला के हिस्से का निर्देशन भी कर सकते हैं।

वाटरगेट स्कैंडल जून 1972 में सामने आया था, जब पांच लोगों को वाशिंगटन डी.सी. के वाटरगेट परिसर में ‘डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी’ (लोकतांत्रिक राष्ट्रीय समिती) के मुख्यालय में जबरन घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

वाटरगेट सीरीज पर काम कर रहे हैं जॉर्ज क्लूनी Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता व फिल्मकार जॉर्ज क्लूनी और ग्रैंट हेस्लोव, पटकथा लेखक-निर्माता मैट चारमैन के साथ कथित रूप से एक सीमित श्रृंखला लॉस एंजेलिस, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता व फिल्मकार जॉर्ज क्लूनी और ग्रैंट हेस्लोव, पटकथा लेखक-निर्माता मैट चारमैन के साथ कथित रूप से एक सीमित श्रृंखला Rating:
scroll to top