Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » विंदू दारा सिंह ने शिक्षा प्रणाली पर आधारित नाटक का निर्माण किया

विंदू दारा सिंह ने शिक्षा प्रणाली पर आधारित नाटक का निर्माण किया

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेता विंदू दारा सिंह ने ‘गोलमाल-द प्ले’ नाम के हिंदी हास्य नाटक का निर्माण किया है। इसका मंचन यहां शनिवार को होगा।

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेता विंदू दारा सिंह ने ‘गोलमाल-द प्ले’ नाम के हिंदी हास्य नाटक का निर्माण किया है। इसका मंचन यहां शनिवार को होगा।

दो घंटे की अवधि वाले इस व्यंगात्मक नाटक के निर्देशक लखबीर लाहिरी और लंकी हंस हैं।

‘गोलमाल-द प्ले’ शिक्षा प्रणाली व नीतियों और अपने बच्चों को विद्यालयों में प्रवेश दिलाने के लिए माता-पिता को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, इस बारे में है।

विंदू ने एक बयान में कहा, “हास्य विधा अब अधिक आकर्षक हो गई है। ‘गोलमाल-द प्ले’ एक हल्का-फुल्का मनोरंजक नाटक है, जो शिक्षा प्रणाली के वास्तविक पहलुओं को दर्शाता है। आजकल हर किसी का जीवन व्यस्त और परेशानी भरा हो गया है। अगर हम उन्हें दो घंटे के लिए खुश करने और दिल से हंसाने में कामयाब रहते है, तो फिर यह हमारे लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड होगा।”

नाटक के कलाकारों में विंदू, शीबा, राजेश पुरी, पायल गोगा कपूर, लखबीर लाहिरी, सुरलीन कौर और आकाशदीप शामिल हैं।

विंदू दारा सिंह ने शिक्षा प्रणाली पर आधारित नाटक का निर्माण किया Reviewed by on . मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेता विंदू दारा सिंह ने 'गोलमाल-द प्ले' नाम के हिंदी हास्य नाटक का निर्माण किया है। इसका मंचन यहां शनिवार को होगा। मुंबई, 21 मई (आईएए मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। अभिनेता विंदू दारा सिंह ने 'गोलमाल-द प्ले' नाम के हिंदी हास्य नाटक का निर्माण किया है। इसका मंचन यहां शनिवार को होगा। मुंबई, 21 मई (आईएए Rating:
scroll to top