Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विजय हजारे घरेलू टूर्नामेंट में दिल्ली टीम की कमान पंत को

विजय हजारे घरेलू टूर्नामेंट में दिल्ली टीम की कमान पंत को

नई दिल्ली, 10 फरवरी (आईएएनएस)। इस माह से शुरू हो रहे विजय हजारे घरेलू टूर्नामेंट के लिए युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को दिल्ली टीम का कप्तान बनाया गया है।

दिल्ली टीम के कोच के. पी. भास्कर ने बताया कि 19 वर्षीय पंत को गौतम गंभीर के स्थान पर दिल्ली टीम की कमान सौंपी गई है।

टीम के कोच भास्कर ने कहा कि पंत को भविष्य के लिए तैयार करने हेतु यह फैसला लिया गया। उल्लेखनीय है कि टूर्नामेंट के पिछले सत्र में गंभीर ने दिल्ली को फाइनल तक पहुंचाया था।

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ ने भास्कर के हवाले से कहा, “चयनकर्ता भविष्य की ओर देख रहे हैं और उन्हें इस संदर्भ में पंत सही विकल्प लगे।”

भास्कर ने कहा, “चयनकर्ताओं ने सोचा कि टीम में चार-पांच वरिष्ठ खिलाड़ी हैं, जो पंत को अनुभव दे सकते हैं। टीम में गंभीर, शिखर धवन, आशीष नेहरा और ईशांत शर्मा हैं और यह भविष्य की तैयारी का सही अवसर है।”

दिल्ली टीम के कोच ने कहा कि गंभीर के कार्यभार को कम करने के लिए पंत को टीम की कमान सौंपने का फैसला किया गया है।

उल्लेखनीय है कि पंत ने हाल ही में समाप्त हुए रणजी ट्रॉफी के 2016-17 में सबसे अधिक 972 रन बनाए थे। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

विजय हजारे घरेलू टूर्नामेंट में दिल्ली टीम की कमान पंत को Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 फरवरी (आईएएनएस)। इस माह से शुरू हो रहे विजय हजारे घरेलू टूर्नामेंट के लिए युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को दिल्ली टीम का कप्तान बनाया गया है। दिल्ली टीम क नई दिल्ली, 10 फरवरी (आईएएनएस)। इस माह से शुरू हो रहे विजय हजारे घरेलू टूर्नामेंट के लिए युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को दिल्ली टीम का कप्तान बनाया गया है। दिल्ली टीम क Rating:
scroll to top