Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के नॉकआउट मुकाबले खेलेंगे रोहित

विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के नॉकआउट मुकाबले खेलेंगे रोहित

मुंबई, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की वनडे और टी-20 टीम के नियमित सदस्य सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए नॉक आउट मुकाबले खेलते नजर आएंगे।

रोहित ने अपने आप को मुंबई की टीम के लिए उपलब्ध बताया है। मुंबई को अपना क्वार्टर फाइनल मुकाबला अगले सप्ताह खेलना है। रोहित तब तक मुंबई के साथ खेलेंगे जब तक वो इस वनडे टूर्नामेंट में बनी रहती है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मुंबई के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के हवाले से लिखा है, “रोहित पिछले सप्ताह ही मुंबई के लिए खेलना चाहते थे लेकिन टीम ने उन्हें क्वार्टर फाइनल में उतराने का फैसला किया क्योंकि टीम पहले ही अंतिम-8 में जगह बना चुकी थी।”

इस सीजन मुंबई ने अपराजित रहते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली थी। टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में मुंबई को अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ का साथ मिला था, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के कारण यह दोनों टीम से चले गए थे और कप्तानी का जिम्मा रहाणे से श्रेयस अय्यर पर आ गया था।

अय्यर को भी बीच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में खेलने जाना पड़ा था तब तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने टीम की कप्तानी की थी।

विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे।

विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के नॉकआउट मुकाबले खेलेंगे रोहित Reviewed by on . मुंबई, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की वनडे और टी-20 टीम के नियमित सदस्य सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए नॉक आउट मुकाबले खेलते नजर आ मुंबई, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की वनडे और टी-20 टीम के नियमित सदस्य सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए नॉक आउट मुकाबले खेलते नजर आ Rating:
scroll to top