Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » विद्या ने लिया फ्लोरिस्ट से प्रशिक्षण

विद्या ने लिया फ्लोरिस्ट से प्रशिक्षण

नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने आने वाली फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में अपने किरदार के लिए एक फ्लोरिस्ट से प्रशिक्षण लिया।

मोहित सूरी निर्देशित फिल्म में विद्या ने होटल में काम करने वाली एक फ्लोरिस्ट की भूमिका निभाई है।

विद्या चाहती थीं कि वह अपनी भूमिका में सटीक लगें, इसलिए सूरी ने उनके लिए मुंबई के होटल से पेशेवर फ्लोरिस्ट को बुलाकर विद्या को प्रशिक्षक दिलवाया।

सूरी ने एक बयान में कहा, “विद्या को हर भूमिका में जान डाल देने वाली कलाकार के रूप में जाना जाता है। फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में अपने किरदार वसुधा को वह अपना 200 प्रतिशत देना चाहती हैं।”

मोहित ने बताया, “हमने एक फ्लोरिस्ट को बुलाया, जिसने विद्या को उनके किरदार के लिए प्रशिक्षित किया। हम तो भूमिका के लिए विद्या के समर्पण को देखकर ही चकित थे। दर्शकों को फिल्म में विद्या का काम बेहद पसंद आएगा।”

विद्या बालन, इमरान हाशमी और राजकुमार राव की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ 12 जून को प्रदर्शित हो रही है।

विद्या ने लिया फ्लोरिस्ट से प्रशिक्षण Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने आने वाली फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में अपने किरदार के लिए एक फ्लोरिस्ट से प्रशिक्षण लिया।मोहित सूरी न नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने आने वाली फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में अपने किरदार के लिए एक फ्लोरिस्ट से प्रशिक्षण लिया।मोहित सूरी न Rating:
scroll to top