Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विश्व कप क्वालीफायर के लिए नेमार को बुलावा

विश्व कप क्वालीफायर के लिए नेमार को बुलावा

रियो डी जेनेरियो, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी क्लब बार्सिलोना के फारवर्ड खिलाड़ी नेमार को ब्राजील के 2018 विश्व कप क्वालीफायर के लिए टीम में बुलाया गया है।

नेमार को टीम में अगले महीने अर्जेटीना और पेरू के साथ होने वाले मुकाबले के लिए शामिल किया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, बार्सिलोना के कोच डुंगा, नेमार की वापसी से अपनी खुशी छिपा नहीं पाए। लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि केवल प्रतिभा के बल पर ही अर्जेटीना के खिलाफ जीत हासिल नहीं की जा सकती।

नेमार पर चार खेलों के लिए लगे प्रतिबंध के कारण वह विश्व कप क्वालीफायर में चिली और वेनेजुएला के खिलाफ खेले गए मुकाबले के लिए टीम में शामिल नहीं हो पाए थे।

डुंगा ने रियो डी जेनेरियो में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “अर्जेटीना के खिलाफ मुकाबला हमेशा का है। ये ऐसे खेल हैं, जो विस्तार से तय किए जाते हैं और अगला मैच कोई अलग नहीं है। नेमार हमरी क्षमता बढ़ाएंगे।”

ब्राजील का मुकाबला 12 नवम्बर को ब्यूनस आयर्स में अर्जेटीना से होगा और पांच दिन बाद साल्वाडोर में वह पेरू से भिड़ेगा।

साउथ अमेरिका जोन की सूची में ब्राजील पांचवें, जबकि अर्जेटीना सातवें स्थान पर है।

विश्व कप क्वालीफायर के लिए नेमार को बुलावा Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी क्लब बार्सिलोना के फारवर्ड खिलाड़ी नेमार को ब्राजील के 2018 विश्व कप क्वालीफायर के लिए टीम में बुलाया गय रियो डी जेनेरियो, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी क्लब बार्सिलोना के फारवर्ड खिलाड़ी नेमार को ब्राजील के 2018 विश्व कप क्वालीफायर के लिए टीम में बुलाया गय Rating:
scroll to top