Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » वेश्या का किरदार निभाएंगी दिव्या दत्ता

वेश्या का किरदार निभाएंगी दिव्या दत्ता

नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म ‘चॉक एन डस्टर’ में नकारात्मक भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री दिव्या दत्ता जल्द ही वेश्या के किरदार में नजर आएंगी।

दिव्या का कहना है कि उन्होंने इससे पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया और यह उनके लिए मजेदार होगा।

दिव्या शीघ्र ही कोलकाता के रेड लाइट इलाके सोनागाछी की वेश्याओं के बच्चों पर बने वृत्तचित्र ‘बॉर्न इनटू ब्रोथेल्स’ पर बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसे 2004 का ऑस्कर मिला था।

दिव्या ने आईएएनएस को बताया, “मैं अरूप दत्ता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में मुख्य किरदार निभाऊंगी। मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। शूटिंग कोलकाता में कहानी से जुड़े इलाकों में होगी। फिल्म में मेरे साथ सपना पब्बी और सीमा बिस्वास भी हैं। मैं पहली बार किसी फिल्म में वेश्या की भूमिका में नजर आऊंगी।”

दिव्या ने कहा, “यह किरदार मुश्कल और जिंदगी के करीब होगा। इसलिए इसे निभाना मजेदार होगा।”

दिव्या इन दिनों ‘इरादा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी भी हैं।

वेश्या का किरदार निभाएंगी दिव्या दत्ता Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'चॉक एन डस्टर' में नकारात्मक भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री दिव्या दत्ता जल्द ही वेश्या के किरदार में नजर आएंगी।दिव्या का कहना नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'चॉक एन डस्टर' में नकारात्मक भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री दिव्या दत्ता जल्द ही वेश्या के किरदार में नजर आएंगी।दिव्या का कहना Rating:
scroll to top