Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वेस्टइंडीज एकदिवसीय टीम में मोहम्मद, ब्लैकवुड शामिल

वेस्टइंडीज एकदिवसीय टीम में मोहम्मद, ब्लैकवुड शामिल

सेंट जोंस (एंटिगा), 30 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए जैसन मोहम्मद को चार वर्ष बाद टीम में वापस बुलाया है, जबकि टेस्ट बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड पहली बार 15 सदस्यीय एकदिवसीय टीम में रखे गए हैं।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, अपने गेंदबाजी ऐक्शन में सुधार लाने के उद्देश्य से आईसीसी विश्व कप टीम से बाहर रहने वाले ऑफ स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन की टीम में वापसी हुई है।

विश्व कप में खेलने वाली एकदिवसीय टीम में कुल आठ बदलाव किए गए हैं।

उम्मीद के मुताबिक हरफनमौला ड्वायन ब्रावो और कीरन पोलार्ड को टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि दोनों खिलाड़ियों को 15 सदस्यीय टी-20 टीम में जरूर शामिल किया गया है।

ब्रावो और पोलार्ड को बाहर रखे जाने के पीछे मुख्य कोच फिल सिमंस ने चयनकर्ताओं पर बाहरी दबाव की बात कही है, जिसके कारण डब्ल्यूआईसीबी में नया विवाद शुरू हो गया। सिमंस को भी निलंबित कर दिया गया है।

सुपर50 चैम्पियनशिप में अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर मोहम्मद राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

13 महीने के लंबे अंतराल के बाद नरेन की टीम में वापसी कैरेबियाई टीम के लिए बड़े बदलाव के रूप में देखी जा रही है।

नरेन के अलावा तेज गेंदबाज रवि रामपाल भी वापसी करने में सफल रहे हैं। टेस्ट टीम के कप्तान जैसन होल्डर ही अब एकदिवसीय टीम की कमान भी संभालेंगे।

एकदिवसीय टीम से बाहर रखे गए डारेन सामी को टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया है।

कैरेबियाई टीम 31 अक्टूबर और चार नवंबर को कोलंबो में शुरुआती दो एकदिवसीय मैच खेलेगी, जबकि आखिरी एकदिवसीय सात नवंबर को पाल्लेकेले में होगा।

इसके बाद वेस्टइंडीज और श्रीलंका 10 तथा 12 नवंबर को पाल्लेकेले में ही दो अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेलेंगे।

वेस्टइंडीज एकदिवसीय टीम में मोहम्मद, ब्लैकवुड शामिल Reviewed by on . सेंट जोंस (एंटिगा), 30 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए जैसन मोहम्मद को सेंट जोंस (एंटिगा), 30 सितम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए जैसन मोहम्मद को Rating:
scroll to top