Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड जमैका में करेगा अगली टाउनहाल बैठक

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड जमैका में करेगा अगली टाउनहाल बैठक

किंग्सटन (जमैका ), 5 अगस्त (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने क्रिकेट प्रशंसकों और क्रिकेट से जुड़े तमाम अन्य लोगों के साथ अगली टाउनहॉल बैठक के लिए जमैका की राजधानी किंग्स्टन के मशहूर क्रिकेट क्लब को चुना है।

यह बैठक शुक्रवार को दो घंटे तक चलेगी।

डब्ल्यूआईसीबी के अध्यक्ष डेव कैमरून ने कहा, “हम सभी की राय पर ध्यान दे रहे हैं। हम देखेंगे कि इनके हिसाब से टीम प्रबंधन और निदेशक मंडल क्रिकेट के मामलों में क्या सकारात्मक बदलाव करते हैं।”

अब तक डब्ल्यूआईसीबी के अधिकारी बारबाडोस, डोमिनिका, सेंट लुइस, त्रिनिदाद और टोबैगो तथा गयाना में टाउनहॉल बैठक कर चुके हैं।

इन बैठकों में टीम के चयन, बोर्ड के कामकाज का तरीका, पेशेवर क्रिकेट लीग, खिलाड़ियों से संबंध, पिच की स्थिति आदि पर चर्चा की गई।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड जमैका में करेगा अगली टाउनहाल बैठक Reviewed by on . किंग्सटन (जमैका ), 5 अगस्त (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने क्रिकेट प्रशंसकों और क्रिकेट से जुड़े तमाम अन्य लोगों के साथ अगली टाउनहॉल बैठक किंग्सटन (जमैका ), 5 अगस्त (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने क्रिकेट प्रशंसकों और क्रिकेट से जुड़े तमाम अन्य लोगों के साथ अगली टाउनहॉल बैठक Rating:
scroll to top