Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » वोडाफोन लेकर आया है आईपीएल मैच देखने का मौका

वोडाफोन लेकर आया है आईपीएल मैच देखने का मौका

मुंबई, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का बुखार पूरे देश में छाया हुआ है और इस मौके पर वोडाफोन इंडिया ने अपने उपभोक्ताओं के लिए स्टेडियम में मैच देखने का मौका समेत कई ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने वोडाफोन सुपरचियर, वोडाफोन सुपर एलबम, वोडाफोन सुपर फैन और वोडाफोन फैन आर्मी जैसे कई अभियान पेश किए हैं।

कंपनी ने शुक्रवार को बयान जारी कर यह जानकारी दी।

वोडाफोन के उपभोक्ताओं के लिए ‘सुपर’ रोमांचक ऑफर्स की घोषणा करते हुए वोडाफोन इण्डिया के वाणिज्यिक निदेशक संदीप कटारिया ने कहा, “वोडाफोन 9 साल पहले आईपीएल की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़ी है। इस बार हमने वोडाफोन सुपर चियर, वोडाफोन सुपर एलबम, वोडाफोन सुपर फैन और वोडाफोन फैन आर्मी जैसे रोमांचकारी अभियान लेकर आए हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे उपभोक्ता एवं क्रिकेट प्रेमी इन ‘सुपर’ रोमांचक अनुभवों का लुत्फ उठाएंगे और स्टेडियम में अपनी पसंदीदा टीम को उत्साहवर्धन करेंगे।”

वोडाफोन सुपरफैन के तहत पिछले साल की तरह इस साल भी वोडाफोन के उपभोक्ता पूरे आतिथ्य के साथ आईपीएल मैच देखने का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा विजेता कप्तान से मिलने और ऑटोग्राफ से युक्त मैच बॉल प्राप्त करने का मौका भी पा सकते हैं। इसके लिए उपभोक्ताओं को सुपरफैन टाइप करके 199 पर एसएमएस करना है और विजेताओं का चयन लकी ड्रॉ के आधार पर किया जाएगा।

वोडाफोन सुपर एलबम के तहत उपभोक्ता जूजू के साथ तस्वीर खिंचवाकर गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में शामिल होने का मौका पा सकते हैं। वे वोडाफोन स्टोर या मैच स्टेडियम में जूजू के साथ तस्वीर ले सकते हैं। ये तस्वीरें दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन फोटो एलबम में शामिल की जाएंगी।

वोडाफोन इंडिया वीवो आईपीएल 2016 का आधिकारिक साझेदार और आधिकारिक प्रायोजक (ऑन-एयर) है। वोडाफोन 2008 में आईपीएल की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़ी हुई है।

वोडाफोन लेकर आया है आईपीएल मैच देखने का मौका Reviewed by on . मुंबई, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का बुखार पूरे देश में छाया हुआ है और इस मौके पर वोडाफोन इंडिया ने अपने उपभोक्ताओं के लिए स्टेडियम में म मुंबई, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का बुखार पूरे देश में छाया हुआ है और इस मौके पर वोडाफोन इंडिया ने अपने उपभोक्ताओं के लिए स्टेडियम में म Rating:
scroll to top