Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » शकीरा को मिले फेसबुक पर 10 करोड़ लाइक

शकीरा को मिले फेसबुक पर 10 करोड़ लाइक

9AP748545614717ग्रैमी पुरस्कार विजेता शकीरा के प्रशंसकों की संख्या सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर दस करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। जागरण ने यह खबर दी।

यह रिकॉर्ड बनाने वाली वह पहली हस्ती हैं। शकीरा सोशल नेटवर्किग पर सबसे अधिक सक्रिय रहने वाली कलाकारों में एक हैं।

पीपुल पत्रिका की रिपोर्ट के मुताबिक, कोलंबिया की 37 वर्षीय गायिका के फेसबुक पर दस करोड़ प्रशंसक हो गए हैं। यह उपलब्धि पाने वाली वह पहली हस्ती है। शकीरा ने इस मौके पर कहा, मैं इस उपलब्धि से काफी खुश हूं। सोशल मीडिया विशेषतौर पर फेसबुक ने मेरी और बाकी कलाकारों की दर्शकों के साथ अपने संबंधों को मजबूत बनाने में मदद की है। फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने शकीरा को उनकी उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी।

वाका वाका की गायिका ने सालभर के अपने महत्वपूर्ण पलों का एक वीडियों भी फेसबुक पर डाला है। इस वीडियो में शकीरा द्वारा की जाने वाली चैरिटी, उनके बेटे मिलान की फोटो देखी जा सकती हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद भी किया है।
और पढ़ें: http://hindi.ruvr.ru/news/2014_07_19/274836966/

शकीरा को मिले फेसबुक पर 10 करोड़ लाइक Reviewed by on . ग्रैमी पुरस्कार विजेता शकीरा के प्रशंसकों की संख्या सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर दस करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। जागरण ने यह खबर दी। यह रिकॉर्ड बनाने वाली वह पह ग्रैमी पुरस्कार विजेता शकीरा के प्रशंसकों की संख्या सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर दस करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। जागरण ने यह खबर दी। यह रिकॉर्ड बनाने वाली वह पह Rating:
scroll to top