Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शतक के साथ इलीट क्लब में शामिल हुए रोहित

शतक के साथ इलीट क्लब में शामिल हुए रोहित

ब्रिस्बेन, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लबाज रोहित शर्मा शुक्रवार को गाबा मैदान पर शतक पूरा करने के साथ एक इलीट क्लब में शामिल हो गए।

रोहित आस्ट्रेलिया में उसी के खिलाफ लगातार दो पारियों में शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं।

रोहित से पहले दक्षिण अफ्रीका के ग्रीम हिक और भारत के वीवीएस लक्ष्मण आस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी के घर में लगातार दो पारियों में शतक लगा चुके हैं।

रोहित ने वाका मैदान पर हुए पहले मैच में भी शतक लगाया था। यह इस टीम के खिलाफ उनका पांचवां शतक है।

रोहित ने चार शतक आस्ट्रेलिया में और एक शतक भारत में लगाया है। वह इस टीम के खिलाफ उसी के घर में सबसे अधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। इसके बाद लक्ष्मण का नाम है।

यही नहीं, रोहित ने सबसे कम 20 पारियों में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच शतक लगााए हैं। सचिन तेंदुलकर ने भी इस टीम के खिलाफ पांच शतक लगाए हैं लेकिन ये शतक 21 पारियों में बने हैं।

शतक के साथ इलीट क्लब में शामिल हुए रोहित Reviewed by on . ब्रिस्बेन, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लबाज रोहित शर्मा शुक्रवार को गाबा मैदान पर शतक पूरा करने के साथ एक इलीट क्लब में शामिल हो गए।रोहित ब्रिस्बेन, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लबाज रोहित शर्मा शुक्रवार को गाबा मैदान पर शतक पूरा करने के साथ एक इलीट क्लब में शामिल हो गए।रोहित Rating:
scroll to top