Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » शर्मिला नहीं बस चुंबन दृश्य करने में असहज हूं : सलमान

शर्मिला नहीं बस चुंबन दृश्य करने में असहज हूं : सलमान

मुंबई, 9 नवंबर (आईएएनएस)। असंख्य फिल्मों में रोमांटिक भूमिकाएं निभा चुके सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि क्योंकि वह चुंबन दृश्य देने में असहज महसूस करते हैं, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि फिल्मों में कभी चुंबन दृश्य देने की जरूरत है।

सलमान को आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में उनके लोकप्रिय किरदार ‘प्रेम’ में देखा जाएगा।

सलमान ने हॉटस्टार ऑरिजनल्स शो के ‘एम बोले तो’ में अपने निजी जीवन के बारे में कई बातें साझा की।

उनसे जब शो के मेजबान हुसैन दलाल ने पर्दे पर चुम्बन दृश्य न करने का कारण पूछा, तो उन्होंने बताया, “मैं इसमें काफी असहज हो जाता हूं। मैं शर्मिला नहीं हूं, लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है। मुझे नहीं लगता कि पर्दे पर ऐसा दृश्य देने की जरूरत महसूस है। जिस दिन ऐसी जरूरत होगी, कर लूंगा।”

इस शो में सलमान और उनकी जोड़ीदार सोनम कपूर ने अपनी फिल्मों, परिवार के बारे में बात की और प्रशंसकों के मेल व अपने पहले ‘प्रेम’ को लेकर भी विचार साझा किए।

सलमान और सोनम की मुख्य भूमिका वाली ‘प्रेम रतन धन पायो’ 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

शर्मिला नहीं बस चुंबन दृश्य करने में असहज हूं : सलमान Reviewed by on . मुंबई, 9 नवंबर (आईएएनएस)। असंख्य फिल्मों में रोमांटिक भूमिकाएं निभा चुके सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि क्योंकि वह चुंबन दृश्य देने में असहज महसूस करते हैं, मुंबई, 9 नवंबर (आईएएनएस)। असंख्य फिल्मों में रोमांटिक भूमिकाएं निभा चुके सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि क्योंकि वह चुंबन दृश्य देने में असहज महसूस करते हैं, Rating:
scroll to top