Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » शारजाह : सातवीं मंजिल से गिरकर भारतीय की मौत

शारजाह : सातवीं मंजिल से गिरकर भारतीय की मौत

शारजाह, 8 फरवरी (आईएएनएस)। अल माजरा इलाके में एक 32 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की इमारत की सातवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, गोप कुमार की मौत गुरुवार को हुई। वह केरल का रहने वाला था और यहां रखरखाव कर्मी के तौर पर कार्य कर रहा था। पुलिस ने कहा कि उसकी मौत गिरने से लगी चोट की वजह से हुई। उसे खून में लथपथ पाया गया।

कुमार का शव इमारत के शाफ्ट पर पाया गया और पुलिस ने इसे चौकीदार की मदद से हटाया। शव को बाद में फोरेंसिक लैब भेज दिया गया, जिससे पता लगाया जा सके कि इस घटना के पीछे कोई आपराधिक मंशा तो नहीं थी।

रिपोर्ट के अनुसार, कुमार इमारत के चौकीदार के साथ अपना कमरा साझा करता था। इमारत के चौकीदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “जांच पूरी होने के पहले हम यह नहीं कह सकते कि उसने आत्महत्या की है।”

खलीज टाइम्स से बात करते हुए कुमार के एक दोस्त ने कहा कि गोप कुमार एक हंसमुख व्यक्ति था और उसे कोई आर्थिक समस्या नहीं थी।

शारजाह : सातवीं मंजिल से गिरकर भारतीय की मौत Reviewed by on . शारजाह, 8 फरवरी (आईएएनएस)। अल माजरा इलाके में एक 32 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की इमारत की सातवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।खलीज टाइम्स की रिप शारजाह, 8 फरवरी (आईएएनएस)। अल माजरा इलाके में एक 32 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की इमारत की सातवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।खलीज टाइम्स की रिप Rating:
scroll to top