Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » शाहरुख ‘बिग बॉस’ के लिए बेहद व्यस्त : सलमान

शाहरुख ‘बिग बॉस’ के लिए बेहद व्यस्त : सलमान

मुंबई, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘बिग बॉस के घर’ में प्रतियोगी के तौर पर आने के लिए शाहरुख बेहद व्यस्त हैं, लेकिन अपनी जिंदगी के अनुभवों को बांटने के लिए उनका स्वागत है।

सोमवार को बिग बॉस के नए संस्करण के संवाददाता सम्मेलन में यह पूछे जाने पर कि अपनी फिल्म ‘दिलवाले ‘ के प्रचार के लिए क्या शाहरुख शो में आएंगे, सलमान ने कहा, “मुझे लगता है कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए वे काफी व्यस्त हैं।”

बाद में प्रचार के बारे में पूछे गए इस सवाल में अपने जवाब को दुरुस्त करते हुए सलमान ने कहा कि अगर वे प्रचार के लिए आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।

सलमान ने कहा, “अगर वे चाहते हैं तो वे आएं, प्रतियोगियों से बातचीत करें और उनसे अपने जीवन के अनुभवों को बांटें।”

इस बारे में पूछे जाने कि क्या शो में दोनों अभिनेताओं के साथ आने की संभावना है, सलमान ने अगले साल ईद पर दोनों की फिल्में साथ आने की ओर संकेत करते हुए कहा, “एक ही दिन मेरी और उनकी फिल्म आने की संभावना है।”

गौरतलब है कि अगले साल ईद पर सलमान की ‘सुल्तान’ और शाहरुख की ‘रईस’ फिल्में आने की संभावना है।

शाहरुख ‘बिग बॉस’ के लिए बेहद व्यस्त : सलमान Reviewed by on . मुंबई, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'बिग बॉस के घर' में प्रतियोगी के तौर पर आने के लिए शाहरुख बेहद व्यस्त हैं, लेकिन अपनी जिंदगी मुंबई, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'बिग बॉस के घर' में प्रतियोगी के तौर पर आने के लिए शाहरुख बेहद व्यस्त हैं, लेकिन अपनी जिंदगी Rating:
scroll to top