Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » शी का प्रभावी आत्मानुशासन, मार्क्‍सवादी मूल्यों का आह्वान

शी का प्रभावी आत्मानुशासन, मार्क्‍सवादी मूल्यों का आह्वान

शी ने यह टिप्पणी हाल में शुरू किए गए शैक्षणिक अभियान के अनुदेश में की, जो पार्टी के संविधान व नियमों के अध्ययन पर केंद्रित है।

शी ने उल्लेख किया है कि यह अभियान एक महत्वपूर्ण वैचारिक व राजनीतिक कार्य है, जो चार व्यापक रणनीतियों खासकर पार्टी प्रबंधन को जमीनी स्तर पर पहुंचाने का प्रयास है।

चार व्यापक रणनीति में नियंत्रित समृद्ध समाज का निर्माण, सुधार गहरे करना, कानून के शासन को व्यापक करना व सीपीसी का कड़ाई से संचालन शामिल है।

पार्टी सदस्यों को नियंत्रित करने व अधिकारियों की कमियों को पूरा करने के लिए अतीत के अभियानों का उल्लेख करते हुए शी ने कहा कि वैचारिक व राजनीतिक कार्य में लंबे प्रयास की जरूरत होती है।

शी का प्रभावी आत्मानुशासन, मार्क्‍सवादी मूल्यों का आह्वान Reviewed by on . शी ने यह टिप्पणी हाल में शुरू किए गए शैक्षणिक अभियान के अनुदेश में की, जो पार्टी के संविधान व नियमों के अध्ययन पर केंद्रित है।शी ने उल्लेख किया है कि यह अभियान शी ने यह टिप्पणी हाल में शुरू किए गए शैक्षणिक अभियान के अनुदेश में की, जो पार्टी के संविधान व नियमों के अध्ययन पर केंद्रित है।शी ने उल्लेख किया है कि यह अभियान Rating:
scroll to top