Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » संजय दत्त को मेरी पटकथा पसंद आई : उमेश शुक्ला

संजय दत्त को मेरी पटकथा पसंद आई : उमेश शुक्ला

नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक उमेश शुक्ला का कहना है कि उनके पास अभिनेता संजय दत्त के लिए एक फिल्म है।

फिल्म ‘ओएमजी : ओह माई गॉड’ के निर्देशक ने कहा कि अभिनेता ने फिल्म की पटकथा में अपनी रुचि दिखाई है। यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर है और इसमें एक अच्छा संदेश भी है।

अवैध हथियार रखने के जुर्म में पुणे की यरवदा जेल में पांच साल कैद की सजा काट रहे संजय 25 फरवरी को रिहा होने वाले हैं।

शुक्ला से जब पूछा गया कि क्या यह फिल्म बॉलीवुड में संजय की वापसी का रास्ता बनेगी, तो उन्होंने आईएएनएस को बताया, “देखते हैं। संजय को मेरा विषय पसंद आया है और अभी उनके घर वापस आने के बाद हम फिल्म की स्थिति देखेंगे। अभी तो परिवार के साथ समय बिताना उनकी प्राथमिकता है।”

निर्देशक ने आगे कहा, “जहां तक मेरी फिल्म की बात है, तो पिछले साल जो पटकथा मैंने उन्हें सुनाई थी, वह उन्हें काफी पसंद आई है। अभी हम फिल्म के लिए तारीख तय करेंगे और उसके बाद अन्य कलाकारों के बारे में सोचेंगे।”

संजय दत्त को मेरी पटकथा पसंद आई : उमेश शुक्ला Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक उमेश शुक्ला का कहना है कि उनके पास अभिनेता संजय दत्त के लिए एक फिल्म है। फिल्म 'ओएमजी : ओह माई नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक उमेश शुक्ला का कहना है कि उनके पास अभिनेता संजय दत्त के लिए एक फिल्म है। फिल्म 'ओएमजी : ओह माई Rating:
scroll to top