Wednesday , 8 May 2024

Home » मनोरंजन » सऊदी अरब में ‘द मेसेज’ रिलीज के लिए तैयार

सऊदी अरब में ‘द मेसेज’ रिलीज के लिए तैयार

लॉस एंजेलिस, 12 जून (आईएएनएस)। करीब 42 सालों के प्रतिबंध के बाद एंथनी क्विन अभिनीत फिल्म ‘द मेसेज’ को मध्य पूर्व सेंसर से मंजूरी मिली है।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द मेसेज’ का नया संस्करण मुस्तफा अक्कड़ की विवादास्पद 1975 की फिल्म पैगंबर मोहम्मद के जीवन पर आधारित है। यह अरब शीर्षक के साथ सऊदी अरब में रिलीज की जाएगी।

यह ऐतिहासिक महाकाव्य शुरुआत में अरब क्षेत्रों में प्रतिबंधित था। इसे अधिकारियों के विरोध का सामना करना पड़ा और क्रू को मोरक्को जाने व शूटिंग के लिए मक्का व मदीना शहर का मॉडल बनाना पड़ा।

इसकी रिलीज के दौरान इसे ज्यादातर मध्य पूर्व क्षेत्रों में प्रतिबंध का सामना करना पड़ा।

अमेरिका में फिल्म के थिएटर में रिलीज को एक कट्टरपंथी समूह द्वारा वाशिंगटन डीसी में विरोध के बाद रोक दिया गया। ऐसा फिल्म में पैगंबर मोहम्मद की भूमिका क्विन द्वारा निभाए जाने की गलतफहमी की वजह से किया गया।

लेकिन फिल्म का नया संस्करण ईद के छुट्टियों के दौरान गुरुवार को क्षेत्र में आएगा। इसके लिए ट्रंकास इंटरनेशनल व स्थानीय वितरकों फ्रंट रो फिल्मड इंटरटेनमेंट ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है।

सऊदी अरब में ‘द मेसेज’ रिलीज के लिए तैयार Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 12 जून (आईएएनएस)। करीब 42 सालों के प्रतिबंध के बाद एंथनी क्विन अभिनीत फिल्म 'द मेसेज' को मध्य पूर्व सेंसर से मंजूरी मिली है।हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉ लॉस एंजेलिस, 12 जून (आईएएनएस)। करीब 42 सालों के प्रतिबंध के बाद एंथनी क्विन अभिनीत फिल्म 'द मेसेज' को मध्य पूर्व सेंसर से मंजूरी मिली है।हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉ Rating:
scroll to top