Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सकारात्मक मानसिकता के साथ खेला : रहाणे

सकारात्मक मानसिकता के साथ खेला : रहाणे

कोलंबो, 6 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका दौरे पर श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अनधिकारिक तीन दिवसीय टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को नाबाद शतकीय पारी खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वह भारत या विदेश में कहीं भी सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलने उतरते हैं।

रहाणे ने कहा कि अभ्यास मैच में शतक लगाकर खुश हैं।

रहाणे की शतकीय पारी की बदौलत भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट पर 314 रन बना लिए हैं।

रहाणे ने 127 गेंदों में 11 चौके और एक छक्के की मदद से 109 बना लिए हैं।

पहले दिन के खेल की समाप्ति पर रहाणे ने कहा, “मैं शतक बनाने के बारे में नहीं सोच रहा था। मैं क्रीज पर अधिक से अधिक समय बिताना चाहता था और अधिक से अधिक गेंदों का सामना करना चाहता था।”

रहाणे ने कहा, “पिछले एक-दो वर्षो से मैं हमेशा साकारात्मक मानसिकता के साथ खेलने उतरता हूं और आगे भी यही रवैया बनाए रखना चाहता हूं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले शतक लगाकर खुश हूं।”

मध्यक्रम में चेतेश्वर पुजारा (43) ने रहाणे का अच्छा साथ निभाया और पांचवें विकेट के लिए 134 रनों की साझेदारी निभाई।

शीर्ष क्रम में लोकेश राहुल ने 43 और शिखर धवन ने 62 रनों की पारियां खेलीं।

सकारात्मक मानसिकता के साथ खेला : रहाणे Reviewed by on . कोलंबो, 6 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका दौरे पर श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अनधिकारिक तीन दिवसीय टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को नाबाद शतकीय पारी खेलने व कोलंबो, 6 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका दौरे पर श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अनधिकारिक तीन दिवसीय टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को नाबाद शतकीय पारी खेलने व Rating:
scroll to top