Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सतीश कौशिक ने ‘गुंडे और गुड़िया’ की शूटिंग पूरी की

सतीश कौशिक ने ‘गुंडे और गुड़िया’ की शूटिंग पूरी की

मुंबई, 8 मई (आईएएनएस)। अनुपम खेर और जिमी शेरगिल अभिनीत फिल्म ‘गुंडे और गुड़िया’ में अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक भी अभिनय कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

सतीश ने रविवार को ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुपम के साथ की अपनी तस्वीर साझा की, “फिल्म ‘गुंडे और गुड़िया’ में पुलिस एसपी चौबे और राजनीतिज्ञ ठाकुर भैया। रांची में शूटिंग। ‘गुंडे और गुड़िया’ का काम खत्म। सिर्फ तीन घंटे की नींद और 31 घंटे शूटिंग की। पूर्वाह्न तीन बजे शूटिंग पूरी हुई।”

तस्वीर में सतीश खाकी वर्दी में नजर आ रहे हैं, जबकि अनुपम हरे और नीले रंग की बंद गले की जैकेट पहने हैं। उनके पीछे पेड़ दिखाई दे रहे हैं।

वहीं दोनों कलाकारों के आसपास लोगों के साथ सफेद रंग की एक कार भी खड़ी है।

सतीश कौशिक ने ‘गुंडे और गुड़िया’ की शूटिंग पूरी की Reviewed by on . मुंबई, 8 मई (आईएएनएस)। अनुपम खेर और जिमी शेरगिल अभिनीत फिल्म 'गुंडे और गुड़िया' में अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक भी अभिनय कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की मुंबई, 8 मई (आईएएनएस)। अनुपम खेर और जिमी शेरगिल अभिनीत फिल्म 'गुंडे और गुड़िया' में अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक भी अभिनय कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की Rating:
scroll to top