Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » समुद्र में खोए 19 प्रवासियों को तलाश रहा ब्राजील

समुद्र में खोए 19 प्रवासियों को तलाश रहा ब्राजील

रियो डि जनेरियो, 26 दिसंबर (आईएएनएस)। कैरिबियाई सागर में इसी साल नवंबर और दिसंबर के बीच यात्रियों से भरा एक छोटा जहाज डूब गया था। उस पर कम से कम 19 ब्राजील के नागरिक थे, जिनकी तलाश जारी है। स्थानीय मीडिया में यह बात कही गई है।

बताया जाता है कि यह छोटा जहाज अवैध प्रवासियों को लेकर अमेरिकी समुद्र तट पर पहुंचने का का प्रयास कर रहा था। ब्राजील के विदेश मंत्रालय की खबर के हवाले से रविवार को प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इससे मिली अंतिम सूचना के अनुसार, यह बहामास से मियामी फ्लोरिडा के लिए रवाना हुआ था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ब्राजील के यात्री उस जहाज पर छह नवंबर को सवार हुए थे। उसके बाद से उनके रिश्तेदारों को उनके बारे में कोई खबर नहीं मिली है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ब्राजील, बहामास और अमेरिकी प्रशासन इस घटना को लेकर आपस में संपर्क में हैं।

मंत्रालय ने कहा है कि अमेरिकी तटरक्षक बल और बहामास के उसके समकक्ष स्थायी रूप से तट पर गश्त लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें उस जहाज के संभावित टुकड़े नहीं मिले हैं।

समुद्र में खोए 19 प्रवासियों को तलाश रहा ब्राजील Reviewed by on . रियो डि जनेरियो, 26 दिसंबर (आईएएनएस)। कैरिबियाई सागर में इसी साल नवंबर और दिसंबर के बीच यात्रियों से भरा एक छोटा जहाज डूब गया था। उस पर कम से कम 19 ब्राजील के न रियो डि जनेरियो, 26 दिसंबर (आईएएनएस)। कैरिबियाई सागर में इसी साल नवंबर और दिसंबर के बीच यात्रियों से भरा एक छोटा जहाज डूब गया था। उस पर कम से कम 19 ब्राजील के न Rating:
scroll to top