Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘सरबजीत’ 20 मई को होगी रिलीज

‘सरबजीत’ 20 मई को होगी रिलीज

मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता उमंग कुमार की आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ दुनियाभर में 20 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म ऐश्वर्य राय बच्चन द्वारा अभिनीत है।

बयान के मुताबिक, “फिल्म ‘सरबजीत’ भारतीय किसान सरबजीत सिंह पर आधारित है, जिसे पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी ठहराया गया था और मौत की सजा सुनाई गई थी। फिल्म निर्माता ने फिल्म रिलीज करने की तारीख 19 मई से 20 मई करने का फैसला लिया है।”

फिल्म में रणदीप हुड्डा, ऋचा चड्ढा और दर्शन कुमार जैसे सितारे हैं।

इसमें रणदीप सरबजीत का किरदार निभा रहे हैं, वहीं फिल्म में उनके किरदार की काफी सराहना की गई है। इसमें ऋचा उनकी पत्नी की भूमिका में हैं, जो देशी लुक में नजर आ रहीं हैं, जबकि ऐश्वर्य सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका में हैं।

फिल्म के पोस्टर में ऐश्वर्य अपने खास अंदाज में नजर आ रही हैं, जिसे समीक्षकों द्वारा सराहा गया है।

फिल्म की टीम ने हाल ही में पंजाब और दिल्ली में महत्वपूर्ण शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है, इसके तीसरे और आखिरी शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी।

‘सरबजीत’ 20 मई को होगी रिलीज Reviewed by on . मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता उमंग कुमार की आगामी फिल्म 'सरबजीत' दुनियाभर में 20 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म ऐश्वर्य राय बच् मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता उमंग कुमार की आगामी फिल्म 'सरबजीत' दुनियाभर में 20 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म ऐश्वर्य राय बच् Rating:
scroll to top