Monday , 6 May 2024

Home » खेल » सर्जरी के कारण वनडे मैच नहीं खेल पाए शॉन मार्श

सर्जरी के कारण वनडे मैच नहीं खेल पाए शॉन मार्श

पर्थ, 4 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के अनुभवी खिलाड़ी शॉन मार्श रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में टीम के लिए नहीं खेल पाए।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, शॉन को बुटोक एबसेस में सर्जरी की जरूरत है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इस क्रम में अधिक जानकारी साझा नहीं की है।

सीए ने पर्थ में खेले गए मैच के टॉस के बाद मार्श के मैदान पर न उतर पाने की घोषणा की थी। हालांकि, ऐसी आशा जताई जा रही है कि वह एडिलेड में शुक्रवार को होने वाले मैच के लिए टीम के साथ मौजूद होंगे।

मार्श के न होने के कारण आस्ट्रेलिया टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अधिक कमजोर देखा गया और इस कारण उसे छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

सर्जरी के कारण वनडे मैच नहीं खेल पाए शॉन मार्श Reviewed by on . पर्थ, 4 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के अनुभवी खिलाड़ी शॉन मार्श रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में टीम के लिए नहीं खेल पाए। वेबसाइट 'ई पर्थ, 4 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के अनुभवी खिलाड़ी शॉन मार्श रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में टीम के लिए नहीं खेल पाए। वेबसाइट 'ई Rating:
scroll to top