Sunday , 28 April 2024

Home » व्यापार » सर्वोच्च न्यायालय ने सेरिडॉन प्रतिबंधित एफडीसी की सूची से हटाया : पीरामल

सर्वोच्च न्यायालय ने सेरिडॉन प्रतिबंधित एफडीसी की सूची से हटाया : पीरामल

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। फार्मा कंपनी पीरामल इंटरप्राइजेज ने गुरुवार को कहा कि दर्द निवारक टिकिया सेरिडॉन को सर्वोच्च न्यायालय ने प्रतिबंधित फिक्स डोज कंबिनेशन (एफडीसी) की सूची से बाहर कर दिया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि पिछले साल सितंबर में शीर्ष अदालत ने सेरिडॉन को प्रतिबंधित किए जाने पर रोक लगाते हुए पीरामल को इसके विनिर्माण, वितरण और बिक्री जारी रखने की इजाजत दी थी।

कंपनी ने कहा, “सर्वोच्च न्यायालय ने सेरिडॉन के पक्ष में फैसला दिया है, जो पीरामल इंटरप्राइजेज लिमिटेड (पीईएल) के स्वास्थ्य सेवा उत्पादों के पोर्टफोलिया में एक विरासत का ब्रांड है। शीर्ष अदालत ने प्रतिबंधित एफडीसी की सूची से इसके फॉम्र्यूलेशन को बाहर कर दिया है।”

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए पीरामल इंटरप्राइजेज की कार्यकारी निदेशक नंदिनी पीरामल ने कहा, “प्रतिबंधित एफडीसी की सूची से इसे बाहर किए जाने से पूरी निष्ठा के साथ ग्राहकों की सेवा करने की हमारी मंशा पुष्ट हुई है।”

पिछले साल सरकार ने सुरक्षा के मसलों को लेकर सेरिडॉन समेत 328 एफडीसी पर प्रतिबंध लगा दिया था।

सर्वोच्च न्यायालय ने सेरिडॉन प्रतिबंधित एफडीसी की सूची से हटाया : पीरामल Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। फार्मा कंपनी पीरामल इंटरप्राइजेज ने गुरुवार को कहा कि दर्द निवारक टिकिया सेरिडॉन को सर्वोच्च न्यायालय ने प्रतिबंधित फिक्स डोज कंब नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। फार्मा कंपनी पीरामल इंटरप्राइजेज ने गुरुवार को कहा कि दर्द निवारक टिकिया सेरिडॉन को सर्वोच्च न्यायालय ने प्रतिबंधित फिक्स डोज कंब Rating:
scroll to top