Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » साइकिल चलाकर दिग्विजय ने पूछे शिवराज और पीएम से ईंधन के बढ़ते दामों पर सवाल

साइकिल चलाकर दिग्विजय ने पूछे शिवराज और पीएम से ईंधन के बढ़ते दामों पर सवाल

June 24, 2020 7:08 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on साइकिल चलाकर दिग्विजय ने पूछे शिवराज और पीएम से ईंधन के बढ़ते दामों पर सवाल A+ / A-

भोपाल में कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए और साइकिल चलाकर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे.

भोपाल- दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने पेट्रोल और डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया. पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने साइकिल रैली निकालकर अपना विरोध जताया है. इस दौरान दिग्विजय सिंह समेत कई कांग्रेसी नेता साइकिल से रोशनपुरा चौराहे से मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. हालांकि, प्रदर्शन के लिए मिली अनुमति में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई.

साइकिल रैली के दौरान दिग्विजय सिंह ने राज्य और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जब जनता कोरोना के संकट से त्रस्त है, महंगाई बढ़ती जा रही है, लोग भूखे मर रहे हैं और केंद्र सरकार लगातार 18वें दिन भी एक्साइज ड्यूटी बढ़ा रही है. जैसा मोदी जी कहते हैं-आपदा में अवसर, उनके लिए कोरोना आपदा में अवसर हैं लेकिन पैसा कमाने के लिए.

साइकिल चलाकर दिग्विजय ने पूछे शिवराज और पीएम से ईंधन के बढ़ते दामों पर सवाल Reviewed by on . भोपाल में कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए और साइकिल चलाकर मु भोपाल में कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए और साइकिल चलाकर मु Rating: 0
scroll to top