Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सामाजिक जीवन न जी पाने का दुख : डेनियल

सामाजिक जीवन न जी पाने का दुख : डेनियल

लंदन, 28 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता डेनियल क्रैग हॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती हैं, लेकिन इसी कारण से वह सामाजिक जीवन नहीं जी पा रहे हैं, जिसका उन्हे मलाल है।

डेनियल के लिए आम लोगों की तरह बाहर जाकर घूमना-फिरना आसान नहीं है।

डेनियल ने कहा, “कभी-कभी इस बात का काफी दुख होता है। मुझे पब में जाना, खाना-पीना और नई जगह घूमना तथा लोगों से मिलना-जुलना पसंद है, लेकिन यह अब नहीं हो पा रहा है।”

47 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि उन्हें ऑटोग्राफ देने या साथ में फोटो खिंचाने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन उन्हें थोड़ा असहज लगता है जब लोग उनकी फोटो खींचने की कोशिश करते हैं।

‘फीमेल फर्स्ट डॉट सीओ डॉट यूके डॉट’ के अनुसार, दुजोर पत्रिका को दिए अपने बयान में डेनियल ने कहा, “पब में जाना मुश्किल है, लेकिन मोबाइल की वजह से यह और भी मुश्किल हो गया है। मैं सारे दिन ऑटोग्राफ देने के लिए और अंत में फोटो खिंचावाने के लिए तैयार हूं। लेकिन लोगों का मोबाइल से लगातार मेरी फोटो खींचना मुझे पसंद नहीं है, लेकिन लोगों को इससे परेशानी नहीं होती।”

सामाजिक जीवन न जी पाने का दुख : डेनियल Reviewed by on . लंदन, 28 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता डेनियल क्रैग हॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती हैं, लेकिन इसी कारण से वह सामाजिक जीवन नहीं जी पा रहे हैं, जिसका उन्हे मलाल है।डेनियल लंदन, 28 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता डेनियल क्रैग हॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती हैं, लेकिन इसी कारण से वह सामाजिक जीवन नहीं जी पा रहे हैं, जिसका उन्हे मलाल है।डेनियल Rating:
scroll to top