Monday , 6 May 2024

Home » खेल » साम्पोली विश्व कप के लिए 45-60 खिलाड़ियों पर रख रहे हैं नजर

साम्पोली विश्व कप के लिए 45-60 खिलाड़ियों पर रख रहे हैं नजर

ब्यूनस आयर्स, 3 जनवरी (आईएएनएस)। अर्जेटीना के मुख्य कोच जॉर्ज साम्पोली ने कहा है कि वह इसी साल रूस में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए तकरीबन 60 खिलाड़ियों पर नजर रखे हुए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, साम्पोली और उनका स्टाफ गुरुवार से यूरोप के दौर पर होंगे, जहां वे अर्जेटीना के खिलाड़ियों, उनके क्लब प्रशिक्षकों के साथ बैठक करेंगे। इसके अलावा वे उन लोगों से भी मिलेंगे जो विश्व कप में अर्जेटीना की टीम के प्रतिद्वंद्वी टीमों से होंगे।

साम्पोली ने कहा, “हम साक्षात्कार के साथ शुरुआत करेंगे और पहले राउंड में अपने विश्व कप विरोधियों के बारे में पूछेंगे।”

जिन खिलाड़ियों पर ध्यान है उनमें जुवेंतस के गोंजालो हिग्युएन एक हैं। उन्होंने अभी तक साम्पोली के मार्गदर्शन में मैच नहीं खेला है।

साम्पोली ने कहा, “हम जैसे दूसरों से बात करेंगे, वैसे ही गोंजालो से भी करेंगे।”

उन्होंने कहा, “45-60 खिलाड़ियों की सूची में से हमें 23 खिलाड़ियों का चयन करना होगा। हमें उम्मीद है कि इसके लिए हममें वह जुनून और समझ होगी जो हमें सही फैसला लेने में मदद करे।”

साम्पोली विश्व कप के लिए 45-60 खिलाड़ियों पर रख रहे हैं नजर Reviewed by on . ब्यूनस आयर्स, 3 जनवरी (आईएएनएस)। अर्जेटीना के मुख्य कोच जॉर्ज साम्पोली ने कहा है कि वह इसी साल रूस में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए तकरीबन 60 खिलाड़ियों पर नज ब्यूनस आयर्स, 3 जनवरी (आईएएनएस)। अर्जेटीना के मुख्य कोच जॉर्ज साम्पोली ने कहा है कि वह इसी साल रूस में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए तकरीबन 60 खिलाड़ियों पर नज Rating:
scroll to top