Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » सारा ने पिता सैफ की खुशी के मंत्र साझा किए

सारा ने पिता सैफ की खुशी के मंत्र साझा किए

मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता व अभिनेता सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते।

मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता व अभिनेता सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते।

पिछले दो सालों में बॉक्स ऑफिस पर सैफ की फिल्मों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए सारा ने कहा, “उनकी खुशी कभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के प्रदर्शन पर नहीं टिकी होती। मुझे लगता है कि वह जो भी हैं एक अभिनेता और एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के नाते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी केवल यहीं तक सीमित नहीं है।”

उन्होंने कहा, “आप जानते हैं कि चाहे वह उनका परिवार हो या छुट्टियां, उनकी पढ़ने की आदत, गिटार और फ्रांसीसी सीखना, अन्य गतिविधियां करना..वह ऐसे शख्स हैं जो बहुत सारे स्रोतों से खुशियां एकत्र करते हैं। इसलिए दो साल से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया इसका मतलब यह नहीं कि वह किसी भी प्रकार से दुखी हैं।”

सारा ने ‘कॉफी विद करन सीजन 6’ में अपने यह विचार साझा किए।

सारा जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली हैं।

सारा ने पिता सैफ की खुशी के मंत्र साझा किए Reviewed by on . मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता व अभिनेता सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते। मुंबई, 18 नवं मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता व अभिनेता सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते। मुंबई, 18 नवं Rating:
scroll to top