Sunday , 12 May 2024

Home » मनोरंजन » ‘साला खड़ूस’ के लिए चिंतित हैं राजकुमार हिरानी

‘साला खड़ूस’ के लिए चिंतित हैं राजकुमार हिरानी

मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। ‘लगे रहो मुन्नाभाई’, ‘थ्री ईडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक राजुकमार हिरानी का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘साला खड़ूस’ के लिए काफी उत्साहित हैं, हालांकि वह थोड़े घबराए हुए भी हैं।

राजकुमार हिरानी फिल्म्स के बैनर के तले फिल्म का निर्माण करने वाले हिरानी ने अपने एक बयान में कहा, “यह फिल्म मेरे अपने प्रोडक्शन के तहत बनने वाली पहली फिल्म है और इसे लेकर मैं उत्साहित भी हूं और घबराया हुआ भी हूं। फिल्म को बनाना एक बेहतरीन सफर रहा।”

सुधा कोंगरा द्वारा लिखित और निर्देशित में आर. माधवन और नई अभिनेत्री रितिका सिंह महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। रितिका असल जीवन में भी मुक्केबाज हैं।

यह फिल्म 29 जनवरी को रिलीज होगी।

‘साला खड़ूस’ के लिए चिंतित हैं राजकुमार हिरानी Reviewed by on . मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। 'लगे रहो मुन्नाभाई', 'थ्री ईडियट्स' और 'पीके' जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक राजुकमार हिरानी का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'साल मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। 'लगे रहो मुन्नाभाई', 'थ्री ईडियट्स' और 'पीके' जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक राजुकमार हिरानी का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'साल Rating:
scroll to top