Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » सिंधिया और कमलनाथ की लड़ाई सड़क पर

सिंधिया और कमलनाथ की लड़ाई सड़क पर

February 16, 2020 9:49 am by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on सिंधिया और कमलनाथ की लड़ाई सड़क पर A+ / A-

भोपाल-दैनिक जागरण ने पहले पन्ने पर मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच अनबन की रिपोर्ट छापी है.

अख़बार ने लिखा है कि कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रही खींचतान अब पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी तक पहुंच गई है.

अख़बार के अनुसार, ”शनिवार को दिल्ली में वैसे तो सरकार और संगठन के बीच आपसी समन्वय को मज़बूत बनाने के लिए मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बैठक रखी थी, लेकिन इसमें तल्खी इस क़दर दिखी कि सिंधिया बैठक को बीच में छोड़कर चले गए. वहीं कमलनाथ भी सिंधिया को लेकर सख़्त दिखे.

बैठक ख़त्म होने के बाद जब उनसे सिंधिया के सरकार के ख़िलाफ़ सड़क पर उतरने के ऐलान को लेकर सवाल किया गया, तो नाराज़गी भरे अंदाज़ में उन्होंने इसका जवाब दिया और कहा कि ‘तो उतर जाएं.”

कमलनाथ के प्रशासनिक तेवरों से मप्र परेशान है ,वे तय ही नहीं कर पा रहे की किस अधिकारी को कहाँ रखा जाय ,तबादलों के सिलसिलेवार दौर से जनता भी परेशान है ,पत्रकारों ने अलग मोर्चा खोल रखा है ,कमलनाथ किसी से मिलते नहीं हैं ,नेता ,कार्यकर्ता अपनी उपेक्षा से अलग परेशान हैं आखिर जाएँ कहाँ ? लोगों से न मिलने को मुख्यमंत्री कमलनाथ अपनी कार्यशैली बताते हैं।

सिंधिया और कमलनाथ की लड़ाई सड़क पर Reviewed by on . भोपाल-दैनिक जागरण ने पहले पन्ने पर मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच अनबन की रिपोर्ट छ भोपाल-दैनिक जागरण ने पहले पन्ने पर मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच अनबन की रिपोर्ट छ Rating: 0
scroll to top