Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘सिह इज ब्लिंग’ मेरे करियर की बेहतरीन फिल्म : एमी जैक्सन

‘सिह इज ब्लिंग’ मेरे करियर की बेहतरीन फिल्म : एमी जैक्सन

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री एमी जैक्सन अपनी फिल्म ‘सिह इज ब्लिंग’ को मिली प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं और उनका मानना है कि यह उनके अब तक के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म है।

एमी ने साल 2012 में आई फिल्म ‘एक दीवाना था’ से बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने अपना अभिनय करियर तमिल फिल्म ‘मद्रासपत्तनम’ से शुरू किया था, जो साल 2010 में आई थी।

‘सिह इज ब्लिंग’ देखने वाले दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने मुंबई के एक थियेटर पहुंचीं एमी ने कहा, “बहुत खुश हूं, सब कैसे आनंद ले रहे हैं। यह फिल्म मेरे लिए सबकुछ है। निश्चित तौर पर यह मेरे अब तक के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म है।”

एमी के पास उन सितारों की एक बड़ी सी सूची है, जिनके साथ वह भविष्य में काम करना चाहती हैं।

एमी की फिल्म ‘सिह इज ब्लिंग’ 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता और के के मेनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘सिह इज ब्लिंग’ मेरे करियर की बेहतरीन फिल्म : एमी जैक्सन Reviewed by on . मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री एमी जैक्सन अपनी फिल्म 'सिह इज ब्लिंग' को मिली प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं और उनका मानना है कि यह उनके अब तक के करियर की सब मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री एमी जैक्सन अपनी फिल्म 'सिह इज ब्लिंग' को मिली प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं और उनका मानना है कि यह उनके अब तक के करियर की सब Rating:
scroll to top