Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम राहत

सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम राहत

May 10, 2024 9:01 pm by: Category: राजनीति Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली-दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई। कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है। इस फैसले के बाद केजरीवाल शुक्रवार की देर शाम जेल से बाहर आ गए। अदालत के फैसले पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भी खुशी जताई है।

आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने कहा कि हमारे लिए खुशी का दिन है। पूरे देश का राहत देने वाला दिन है। मैं कोर्ट का धन्यवाद करता हूं, पीएम मोदी की तानाशाही का अंत सीएम केजरीवाल के हाथों होगा, यह तय हो गया है। केजरीवाल की आवाज हर चरण के चुनाव में सभी लोगों के घरों तक पहुंचेगी।

दूसरी तरफ दिल्ली कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा, “कोर्ट का फैसला भाजपा की तानाशाही पर एक ब्रेक है। देशभर से भाजपा सरकार की विदाई होने जा रही है।”

सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम राहत Reviewed by on . नई दिल्ली-दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई। कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को 1 जून तक अंतरि नई दिल्ली-दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई। कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को 1 जून तक अंतरि Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top