Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सीए ने संन्यास ले रहे स्टीव डेविस को बधाई दी

सीए ने संन्यास ले रहे स्टीव डेविस को बधाई दी

मेलबर्न, 3 जून (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने आईसीसी इलीट पैनल के अंपायर आस्ट्रेलिया के स्टीव डेविस को संन्यास लेने की घोषणा करने के बाद बुधवार को बधाई दी।

डेविस ने मंगलवार को संन्यास की घोषणा की।

डेविस ने 25 वर्षो के करियर में 57 टेस्ट, 135 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और 26 अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों में अंपायरिंग की।

डेविस 2007, 2011 और 2015 के आईसीसी विश्व कप में भी अंपायरिंग कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 2009 और 2013 के चैम्पियंस ट्रॉफी और अब तक हुए पांचों आईसीसी टी-20 विश्व कप में भी अंपायरिंग कर चुके हैं।

डेविस इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आगामी अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय श्रृंखला के बाद अंतर्राष्ट्रीय अंपायरिंग से संन्यास ले लेंगे।

सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “आस्ट्रेलियाई क्रिकेट स्टीव को उनके शानदार करियर के लिए बधाई देता है। आस्ट्रेलिया के अग्रणी अंपायर के तौर पर स्टीव द्वारा 25 वर्ष के करियर में हासिल की गईं उपलब्धियां सराहनीय हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “आईसीसी इलीट पैनल के सदस्य के तौर पर स्टीव ने जिस नेतृत्व क्षमता का प्रदर्शन किया वह उन्हें विशेष बनाता है और हम खेल को उनके शानदार योगदान के लिए धन्यावाद देते हैं।”

सीए ने संन्यास ले रहे स्टीव डेविस को बधाई दी Reviewed by on . मेलबर्न, 3 जून (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने आईसीसी इलीट पैनल के अंपायर आस्ट्रेलिया के स्टीव डेविस को संन्यास लेने की घोषणा करने के बाद बुधवार को बधाई मेलबर्न, 3 जून (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने आईसीसी इलीट पैनल के अंपायर आस्ट्रेलिया के स्टीव डेविस को संन्यास लेने की घोषणा करने के बाद बुधवार को बधाई Rating:
scroll to top