Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सीनेट समिति ने कुश्नर के बारे में अधिक जानकारी मांगी

सीनेट समिति ने कुश्नर के बारे में अधिक जानकारी मांगी

वाशिंगटन, 17 नवंबर (आईएएनएस)। सीनेट की न्यायिक समिति ने 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूस के कथित हस्तक्षेप से जुड़े मामलों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद और सलाहकार जेयर्ड कुश्नर के बारे में और जानकारियां मांगी हैं।

सीएनएन के मुताबिक, समिति के अध्यक्ष चक ग्रासले और रैंकिंग सदस्य डिएन फेनस्टेन ने गुरुवार को पत्र लिखकर कुश्नर के अन्य समितियों के साथ संवाद, पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइकल फ्लिन के साथ उनकी बातचीत और उनकी सुरक्षा मंजूरी संबंधित दस्तावेजों की मांग की है।

लोआ से रिपब्लिकन सीनेटर ग्रासले और डेमोक्रेट फेनस्टेन ने कुश्नर के अन्य कांग्रेसनल समितियों के साथ संवाद की प्रतियां हासिल करने के लिए कुश्नर के अटॉर्नी एबे लॉवेल को पत्र भेजे।

उन्होंने लिखा कि उन्हें कुछ दस्तावेज चाहिए, जैसे कि विकीलिक्स के बारे में कुश्नर को भेजे गए ईमेल और रूस की ओर से भोज निमंत्रण आदि का जानकारी।

इन दोनों सीनेटर्स ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के रूप में माइकल फ्लिन की बर्खास्तगी से संबंधित जानकारियां और दोनों के बीच के ईमेल भी मांगे। इन ईमेल में ‘क्लिंटन’ ‘विकीलिक्स’ और ‘पुतिन’ जैसी कीवर्ड थे।

इन दस्तावेजों को पेश करने की अंतिम तारीख 27 नवंबर निर्धारित की गई है।

सीनेट समिति ने कुश्नर के बारे में अधिक जानकारी मांगी Reviewed by on . वाशिंगटन, 17 नवंबर (आईएएनएस)। सीनेट की न्यायिक समिति ने 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूस के कथित हस्तक्षेप से जुड़े मामलों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वाशिंगटन, 17 नवंबर (आईएएनएस)। सीनेट की न्यायिक समिति ने 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूस के कथित हस्तक्षेप से जुड़े मामलों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप Rating:
scroll to top