Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सोनम रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहतीं

सोनम रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहतीं

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनम कपूर को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि वह अपने व्यक्तिगत जीवन को सार्वजनिक करने के खिलाफ हैं, क्योंकि यह काम से दूर ले जाता है।

अभिनेत्री ने मुंबई से टेलीफोन पर आईएएनएस से कहा, “मैं अपने रिश्तों के बारे में कभी बात नहीं करूंगी। मुझे लगता है यह सही नहीं है, इसलिए मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी। मैं संकोच नहीं करती, लेकिन मैं प्रेस के सामने अपने रिश्ते के बारे में बात करने के पूरी तरह खिलाफ हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह आपको अपने काम से ध्यान भटकाता है।”

अभिनेत्री ने मुंबई में अलगाव पर आधारित एक अनूठे वीडियो के माध्यम से लोरियल पेरिस के ‘अपने शैम्पू बदले अपने बालों को बदलें’ अभियान शुरू किया।

सोनम को अक्सर खुलकर राय रखने पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हैं।

अनिल कपूर की बेटी ने कहा कि वह अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं कर सकती हैं। उन्होंने कहा, “मैं एक सलाह देना चाहूंगी कि अलगाव कैसे काम करता है और अलगाव कैसे काम नहीं करता।”

सोनम की आने वाली फिल्में ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘नीरजा’ हैं।

सोनम रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहतीं Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनम कपूर को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि वह अपने व्यक्तिगत जीवन को सार्वजनिक करने के खिलाफ नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनम कपूर को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि वह अपने व्यक्तिगत जीवन को सार्वजनिक करने के खिलाफ Rating:
scroll to top