Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सोनू सूद के नाम सबसे बड़ी थाली लांच

सोनू सूद के नाम सबसे बड़ी थाली लांच

February 19, 2023 10:06 am by: Category: मनोरंजन Comments Off on सोनू सूद के नाम सबसे बड़ी थाली लांच A+ / A-

मुंबई-अभिनेता सोनू सूद को हाल ही में हैदराबाद के कोंडापुर के पास जिस्मत जेल मंडी के रूप में सम्मानित किया गया। अभिनेता के लिए सभी 17 शाखाओं में भारत में सबसे बड़ी प्लेट सोनू सूद प्लेट लॉन्च की गई।

सोनू सूद ने खाने को लेकर ऐसा इनोवेटिव आइडिया पेश करने के लिए जिस्मत जेल मंडी की सराहना की, जो लोगों के बीच आनंद ही बढ़ाएगा। जिस्मत जेल मंडी के संस्थापक गौतमी चौधरी ने यह भी कहा कि इसका नाम अभिनेता सोनू सूद के नाम पर रखा गया है क्योंकि अभिनेता का दिल बड़ा है।

सोनू सूद की थाली में एक परिवार के 12 सदस्य एक साथ कई तरह के भोजन के साथ दावत दे सकते हैं।

थाली पहले से ही आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में एक बड़ी सफलता बन गई है क्योंकि सोनू सूद की थाली खाने के लिए परिवार रेस्तरां में आते हैं।

लॉन्च के समय, अभिनेता की एक झलक पाने, सेल्फी क्लिक करने और उनके लगातार किए जा रहे मानवीय कार्यों के लिए धन्यवाद देने के लिए प्रशंसक रेस्तरां में मौजूद थे।

सोनू सूद के नाम सबसे बड़ी थाली लांच Reviewed by on . मुंबई-अभिनेता सोनू सूद को हाल ही में हैदराबाद के कोंडापुर के पास जिस्मत जेल मंडी के रूप में सम्मानित किया गया। अभिनेता के लिए सभी 17 शाखाओं में भारत में सबसे बड मुंबई-अभिनेता सोनू सूद को हाल ही में हैदराबाद के कोंडापुर के पास जिस्मत जेल मंडी के रूप में सम्मानित किया गया। अभिनेता के लिए सभी 17 शाखाओं में भारत में सबसे बड Rating: 0
scroll to top